माना जा रहा है कि इस मुलाकात में कंगना राज्यपाल के सामने बृहन्मुंबई नगर निगम द्वारा उनके दफ्तर को तोड़े जाने और सुरक्षा को लेकर अपनी बात रख सकती हैं.

कंगना कल महाराष्ट्र के राज्यपाल से करेंगी मुलाकात, BMC की तोड़फोड़ पर कर सकती हैं बात

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से रविवार को मुलाकात करेंगी. यह मुलाकात रविवार शाम 4.30 बजे होनी है. माना जा रहा है कि इस मुलाकात में कंगना राज्यपाल के सामने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा उनके दफ्तर को तोड़े जाने और सुरक्षा को लेकर अपनी बात रख सकती हैं. जाहिर है प्रदेश के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पहले ही इस मामले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रमुख अडवाइजर अजॉय मेहता को तलब भी किया था. 

गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने गुरुवार को सीएम के प्रमुख राजनीतिक सलाहकार अजॉय मेहता को तलब कर सीएम के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की थी. जानकारी के मुताबिक राज्यपाल इस पूरे विवाद पर एक रिपोर्ट तैयार कर उसे केंद्र को भेजने वाले हैं. 

गौरतलब है कि बीएमसी की ओर से दफ्तर तोड़े जाने की कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार लगातार बढ़ती जा रही है. तोड़फोड़ के बाद से ही कंगना रनौत, उद्धव सरकार पर हमलावर हैं. उन्होंने शिवसेना की तुलना सोनिया सेना से करते हुए कहा कि जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो विचारधारा बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं. 

कंगना ने कहा कि जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो. 

इससे पहले कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता. मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी. आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी.