बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (coronavirus) की चपेट में आ चुकी हैं. वह कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाईं गई हैं. 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं. लखनऊ के महानगर में मौजूद गैलेंट अपार्टमेंट में उन्होंने 100 से ज्यादा लोगों को पार्टी भी दी थी.

कनिका कपूर के साथ 15 मार्च को लखनऊ की पार्टी में कौन कौन था मौजूद- देखिए INSIDE PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (coronavirus) की चपेट में आ चुकी हैं. वह कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाईं गई हैं. 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं. लखनऊ के महानगर में मौजूद गैलेंट अपार्टमेंट में उन्होंने 100 से ज्यादा लोगों को पार्टी भी दी थी. वहीं, आज कोरोना टेस्ट में वह पॉजिटिव पाई गई हैं. कनिका कपूर लखनऊ के ताज होटल में भी गईं थीं. पार्टी में तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल थे. पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है. हर कोई डरा हुआ है. नौकर चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में हैं. जानकारी के अनुसार, लखनऊ में कांग्रेस के पूर्व सांसद जतिन प्रसाद के परिवार ने एक पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कनिका कपूर ने हिस्सा लिया था. इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) और उनके बेटे दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) भी शामिल हुए थे. आइए जानते हैं कि इस पार्टी में कनिका के साथ कौन-कौन मौजूद था. देखते हैं इस पार्टी की तस्वीरें...

कनिका के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने पर वसुंधरा राजे ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन में जाने की बात कही है. इस पार्टी में मौजूद रसूखदार लोगों की तस्वीरें सामने आने के बाद कई लोगों में दहशत फैल गई है. 

Left to Right- 1. दुष्यंत सिंह, सांसद बीजेपी, 2. वसुंधरा सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की पत्नी, 3. विनायक, दुष्यंत सिंह के बेटे, कक्षा 10 वीं का छात्र है, 4. निहारिका राजे, दुष्यंत सिंह की पत्नी, 5. वसुंधरा राजे, पूर्व सीएम, राजस्थान, 6. कनिका कपूर, पेशेवर गायिका, 7. आदिल अहमद, इंटीरियर डिज़ायनर, वसुंधरा राजे के बेहद क़रीबी और यूपी के नेता अकबर अहमद डंपी के भतीजे, 8. नेहा प्रसाद, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद की पत्नी, 9. अज्ञात, 10 & 11- रामपुर के नवाब की दो बेटियांं,  12. अज्ञात

15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं. और एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भागी थीं. इसके बाद उन्होंने जो पार्टी अटेंड की उसकी तस्वीरें हम आपको दिखा रहे हैं. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link