शोविक ने कुछ महीने पहले सेमुअल मिरांडा को एक ड्रग्स पैडलर के पास बड लेने के लिए भेजा था. लेकिन, बदकिस्मती से सेमुअल मिरांडा पैसे ले जाना भूल गया था. वहां पहुंचकर सेमुअल ने शोविक को कॉल किया और पमेंट के लिए बोला, जिसके बाद शोविक ने सेमुअल को रिया के कार्ड से पेमेंट करने के लिए बोला.

रिया ने अपने अकाउंट से दिए थे ड्रग्स मंगवाने के पैसे, ऐसे NCB के जाल में फंसी

Feedback

ड्रग लेने के आरोप में जेल में बंद रिया का भाई शोविक अगर एक गलती न करता तो NCB को उस पर शिकंजा कसना आसान नहीं होता. दरअसल, जिस वक्त NCB रिया, उसके भाई शोविक, फ्लोर मैनेजर सेमुअल मिरांडा और कुक दीपेश का एकाउंट खंगाल रही थी, उसी वक्त NCB की नजर रिया के कार्ड से हुई एक पेमेंट पर पड़ी. ये पेमेंट एक ड्रग पैडलर को बड के बदले की गई थी.

सूत्रों के मुताबिक, शोविक ने कुछ महीने पहले सेमुअल मिरांडा को एक ड्रग्स पैडलर के पास बड लेने के लिए भेजा था. लेकिन, बदकिस्मती से सेमुअल मिरांडा पैसे ले जाना भूल गया था. वहां पहुंचकर सेमुअल ने शोविक को कॉल किया और पमेंट के लिए बोला, जिसके बाद शोविक ने सेमुअल को रिया के कार्ड से पेमेंट करने के लिए बोला. एक ड्रग पैडलर के साथ रिया के फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन से रिया पर NCB का शिकंजा कस गया.

NCB सूत्रों का ये भी कहना है कि ड्रग्स का खर्चा अक्सर सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से जाता था. दरअसल, सुशांत के फ्लोर मैनेजर सेमुअल मिरांडा के पास ही घर खर्च का पैसा रखा होता था. इसी पैसे से सेमुअल के जरिए ड्रग्स खरीदी जाती थी. इस बात की तस्दीक सेमुअल और शोविक की लीक हुई चैट से भी होती है. लेकिन, लॉकडाउन के दौरान सेमुअल मिरांडा छुट्टी पर चला गया था, उधर मुंबई में पेडलर्स के पास ड्रग्स की सप्लाई कम थी, ऐसे में रिया के भाई शोविक ने खुद कई बार ड्रग पैडलर से सीधे संपर्क किया था.

लॉकडाउन से पहले शोविक ज्यादातर बासित, जैद और केजान इब्राहिम से ही ड्रग्स खरीदता था. रिया और शोविक ने खुद कबूल किया है कि रिया ने कई बार न सिर्फ ड्रग्स खरीदी और इस्तेमाल की, बल्कि वो बड घर में इकट्ठा करके भी रखती थी. इस बीच NCB को शोविक की चैट डिटेल मिली है, जिसमें शोविक कर्मजीत यानी KJ का जिक्र कर रहा है. ये चैट 10 अक्टूबर 2019 की शाम 6 बजकर 18 मिनट की है. जिसमें शोविक किसी को कर्मजीत का रेफरेंस दे रहा है. 

इसके अलावा राज @MJ का जिक्र भी शोविक ने अपनी चैट में किया है. शोविक जिस शख्स से ड्रग्स मंगवाने के लिए ये चैट कर रहा है, उस शख्स को उसने कर्मजीत और राज से बात करने के लिए सूर्यदीप नाम का रेफरेंस देने के लिए बोला है. ये पूरी चैट 6 बजकर 18 मिनट से लेकर 20 मिनट तक की गई है. नमन आहलूवालिया (शोविक का दोस्त) कई ड्रग पैडलर के संपर्क में था और शोविक को ड्रग्स मंगवाने के लिए वही संपर्क देता था, अब जल्द NCB नमन से पूछताछ करेगी.