ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आसनसोल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

1. WB Election: असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और ममता बनर्जी को बताया भाई-बहन, कहा- दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जारी विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) में राजनीतिक घमासान जारी है. इस बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है.

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, 'ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी में कोई अंतर नहीं है. दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. दरअसल, वे दोनों भाई-बहन हैं, जो अपने बयानों से यहां की जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- ममता करेंगी कूचबिहार का दौरा, CISF की फायरिंग में गई थी 4 लोगों की जान

जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा, 'मैं टीएमसी को चुनौती देता हूं कि वे बताएं कि उन्होंने 10 साल में मुसलमानों के लिए क्या काम किया?'

— ANI (@ANI) April 13, 2021

लाइव टीवी

बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) की 294 विधान सभा सीटों पर 8 चरणों में वोटिंग होनी है, जिनमें से चार चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. राज्य में 27 मार्च को पहले चरण में 30 सीटों, एक अप्रैल को दूसरे चरण में 30 सीटों, 6 अप्रैल को तीसरे चरण में 31 सीटों और 10 अप्रैल को चौथे चरण में 44 सीटों पर वोटिंग हुई थी. पांचवें चरण में 17 अप्रैल को 45 सीटों, छठे चरण में 22 अप्रैल को 43 सीटों और सातवें चरण में 26 अप्रैल 36 सीटों और आठवें चरण में मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link