शपथ पत्र पूरा न होने से श्याम रंगीला का पर्चा खारिज, वाराणसी में मोदी को देने वाले थे चुनौती, कॉमेडियन श्याम रंगीला ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में लिखा कि कल 27 नामांकन हुए थे और

कॉमेडियन श्याम रंगीला ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में लिखा कि कल 27 नामांकन हुए थे और आज 32 खारिज हो गए। चुनाव आयोग पर हंसी आ रही है।

1. शपथ पत्र पूरा न होने से श्याम रंगीला का पर्चा खारिज, वाराणसी में मोदी को देने वाले थे चुनौती

Shyam Rangeela Nomination Rejected : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर चर्चा में आने वाले श्याम रंगीला ने इस बार लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री को ही चुनौती देने का फैसला किया था। लेकिन बुधवार को उनके अरमानों पर पानी फिर गया जब निर्वाचन आयोग ने उनके नामांकन को खारिज कर दिया। श्याम रंगीला ने वाराणसी संसदीय क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया है। जानकारी के अनुसार उनका नामांकन इसलिए रद्द कर दिया गया क्योंकि उन्होंने शपथ पत्र पूरा नहीं भरा था।

PM के खिलाफ 41 में से 32 लोगों के पर्चे खारिज

◆ कामेडियन श्याम रंगीला का पर्चा भी हुआ खारिज

◆ वाराणसी में मोदी के खिलाफ अब सिर्फ 7 प्रत्याशी

◆ वाराणसी में 17 मई तक नाम वापसी का समय है

इसे लेकर कॉमेडियन श्याम रंगीला की ओर से भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में लिखा कि कल 27 नामांकन हुए थे और आज 32 खारिज हो गए। चुनाव आयोग पर हंसी आ रही है। एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि यह तय था कि वाराणसी से मुझे चुनाव लड़ने नहीं दिया जाएगा। अब साफ हो गया था। दिल जरूर टूटा है, हौसला नहीं। उन्होंने लोगों से परेशान न करने की अपील भी की है और कहा है कि जो सूचना होगी सोशल मीडिया पर साझा करता रहूंगा।

वाराणसी से नहीं लड़ने देंगे ये तय था, अब साफ़ हो गया
दिल ज़रूर टूट गया है, हौंसला नहीं टूटा है ।
आप सबके सहयोग के लिए शुक्रिया ।
मीडिया और शुभचिंतकों से निवेदन है कृपया अभी कॉल ना करें, जो भी सूचना होगी यहाँ देता रहूँगा, शायद अब थोड़ी देर बातचीत करने की इच्छा नहीं है

बता दें कि श्याम रंगीला को अपना नामांकन फाइल करने में भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था। पीएम मोदी ने नामांकन के बाद वह कलेक्ट्रेट पहुंचे थे लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया था। इसके बाद उन्होंने स्थानीय निर्वाचन अधिकारी से लेकर प्रदेश और मुख्य निर्वाचन अधिकारी तक से इस बात की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें नामांकन फाइल करने की अनुमति मिल पाई थी। इसके बाद उन्होंने कहा था कि हम अब वाराणसी की जनता के लिए एक ऑप्शन बनने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: गाजीपुर से अफजाल अंसारी होंगे सपा प्रत्याशी, बेटी नुसरत का नामांकन खारिज

ये भी पढ़ें: चौथे चरण में कम वोटिंग से किसे फायदा किसको नुकसान? समझें 5 पॉइंट्स में

ये भी पढ़ें: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम गिरफ्तार, नौकर के घर मिले थे करोड़ों रुपये